तीन दिवसीय फूड फेस्टिवल में उदयपुराईट्स अद्भूत स्वादो से हुए रूबरू

उदयपुर मात्र आधे घण्टें में सरप्राईज तौर पर मिले मसालों और चीजों से उसे अपनी रैसेपी से तीन घण्टों में तैयार कर नामी गिरामी शैफ को खिला उदयपुर स्टार शैफ का खिताब जितना आसान काम नही था लेकिन उदयपुर की शिरीन जकीउद्दीन ने अपने खाने बनाने के शौक को अपने जूनून से खिताब में बदल दिया। शौर्यगढ रिसोर्ट और स्पा द्वारा आयोजित फूड फेस्टिवल में प्रतियोगिता जितने के बाद अब शिरीन की पहचान उदयपुर स्टार शैफ के रूप हैं। इसी प्रकार उदयपुर स्टार शैफ की रनर अप रश्मि अचवानी रही।

317221A
मैनेजर रूपम सरकार ने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता को शौर्यगढ रिसोर्ट की और से २१००० रूपये का चैक, शील्ड व सेलिब्रिटी शैफ हरपाल सिंह सोखी द्वारा हस्ताक्षरयुक्त सर्टिफिकेट, रनर अप को ११००० रूपये का चैक, शील्ड व सर्टिफिकेट अतिथियों शौर्यगढ रिसोर्ट एवं स्पा के निदेशक चिराग मारू, उपनिदेशक पर्यटन सुमिता सरोच, शैफ हरपाल सिंह सोखी, शैफ सुधीर पाई द्वारा प्रदान किये गये। इस प्रतियोगिता में उदयपुर की १० प्रतिभाओं का चयन किया गया था, विजेताओं के साथ ही अन्य ८ प्रतिभागियों को भी शील्ड व सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया।
शौर्यगढ रिसोर्ट एवं स्पा में आयोजित किये फूड फेस्टिवल के तीसरे दिन बडौदा की शैफ ट्विंकल गोखानी ने किड्स कुकिंग वर्कशॉप में खास तौर पर बच्चों के लिये चॉकलेट और बेकरी के गुर सिखाएं जिसमें बच्चों ने उत्साह से चॉकलेट और बेकरी के व्यंजन बनाने सिखे। वहीं शैफ हरपाल सिहं सोखी की सेलिब्रीटी वर्कशॉप में उन्होंने इण्डियन कुजन को घर में सरलता से बनायें जा सकने वाले व्यंजनो के गुर सिखाएं। सोखी के कॉर्न निम्बलेट्स, चपाती पिज्जा सोया शामी कबाब, पनीर नजाकत, नूडल्स और रेजयन रोल पराठें को मौजूद स्वाद के शौकिनों ने खासा पसंद किया।
317221
रविवार सायं आयोजित किये गयें अवार्ड सेरेमनी के बाद ही प्रथम पांच में अपना मुकाम रखाने वाली मिक्सोलॉजीस्ट एमी बी श्रॉफ द्वारा प्रदर्शित कि्रस्टल और फायर जगलींग आकर्षण का केन्द्र रही।
उदयपुर स्टार शैफ प्रतियोगिता में मुम्बई इन के शैफ सुधीर पाई, शैफ विमल धर और शैफ रूपम सरकार निर्णायक थे। जिन्होंने शिरीन जकीउद्दीन के र्स्टाटर स्टफ टोमटो विद कुकुम्बर क्राउन सर्व विद केप्सिकम चटनी, मेन कोर्स केसेदिया विथ वेज किमा मसाला सर्व विद साल्सा एण्ड सॉर क्रीम, डेजर्ट मेक्सिकन टार्ट विद दूधी का हलवा एण्ड रबडी को पसंद कर स्टार घोषित किया।
उदयपुर स्टार शैफ प्रतियोगिता में श्रीमती वंदना शर्मा, श्वेता जैन, रेश्मा वर्मा, स्वाती चेलावत, लता चेलावत, शिरीन जुकीउद्दीन, निलम दवे, ईशानी धूपर, श्वेता पारीवाला एवं रश्मि अचवानी ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *