Categories
News

जिले में ओमीक्रॉन की एंट्री के साथ उदयपुर में मिले 3 संक्रमित

प्रदेश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन की दस्तक के साथ ही अब हमारे जिले में भी इसने पैर पसारने शुरू कर दिए है। आज जिले में पुणे की लैब से मिली रिपोर्ट के अनुसार 3 रोगी ओमीक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित पाए गए।

ओमीक्रॉन की जिले में उपस्थिति के साथ आज राज्य में 21 ओमीक्रॉन के रोगी मिले है जिसमे से सर्वाधिक जयपुर में 11, अजमेर में 6 एवं उदयपुर में 3 संक्रमित पाए गए है।

पुणे की लैब से मिली रिपोर्ट के अनुसार हवाला मार्ग हाथीपोल के निवासी 48 वर्षीय पुरुष है, जो की पूर्ण तरह से वैक्सीनेटेड है एवं 11 दिसंबर को नाइजीरिया से लौटे है। पहले इनकी दो बार रिपोर्ट नेगेटिव पायी गयी थी लेकिन अब ओमीक्रॉन से संक्रमित पाए गए। वहीँ 46 वर्षीय महिला भी नाइजीरिया से लौटी हैं, इनकी भी पूर्व में दो बार नेगेटिव रिपोर्ट ही आई थी। अथवा 73 वर्षीय, लक्ष्मीनारायण नगर सवीना निवासी वृद्ध में भी ओमीक्रॉन का संक्रमण पाया गया है। यह तीनो पूर्ण तरीके से वैक्सीनेटेड है और इन्हे महाराणा भूपाल जनरल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

आज राजस्थान में 21 नए ओमीक्रॉन पॉज़िटिव मिलने के बाद जिसमे से उदयपुर के 3 रोगी है, जिले को और सतर्कता बरतने की ज़रूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *