Menu
News

उदयपुर के इंदिरा आईवीएफ हेड ऑफिस पर सेंट्रल जीएसटी (CGST) की टीम ने मारा छापा

उदयपुर स्थित इंदिरा आईवीएफ के हेड ऑफिस पर सेंट्रल जीएसटी (CGST) की टीम ने छापा मारा है। उदयपुर पहुंची टीम कर चोरी को लेकर जांच कर रही है। संभावनाएं यह जताई जा रही है की इंदिरा आईवीएफ की बड़ी कर चोरी का खुलासा हो सकता है।

सेंट्रल जीएसटी की दिल्ली से आई टीम व राजस्थान की टीम संयुक्त कार्यवाही कर रही हैं। इस संयुक्त टीम ने इंदिरा आईवीएफ के कुम्हारों का भट्‌टा स्थित सेंटर पर छापा मारा है और कार्यालय से महत्वपूर्ण दस्तावेज़ भी हासिल किए हैं। उन दस्तावेज़ों की अभी जांच जारी है।

संभावनाएं जैसी जताई जा रही है उसके मुताबिक बड़ी कर चोरी का मामला हो सकता है। इसमें इंजेक्शन में खरीद के अतिरिक्त अन्य कई चीजों में कर से जुड़ी गड़बड़ियों की आशंका जताई जा रही है। सीजीएसटी से मिली सूचना के अनुसार कार्रवाई मंगलवार पूरी रात और बुधवार सुबह तक की गई।

इंदिरा आईवीएफ के देशभर में कई ब्रांच हैं, मगर इनका मुख्यालय उदयपुर स्थित कार्यालय ही है। इसलिए अभी सेंट्रल जीएसटी की टीमें कुम्हारों का भट्‌टा स्थित इंदिरा आईवीएफ सेंटर के हेड ऑफिस पर है। अबतक मिली जानकारी में सामने आया है कि सीजीएसटी अपनी कार्रवाई पूरी होने के बाद अधिकारिक जानकारी जारी करेगा, जिसमें कर चोरी से जुड़ी जानकारी सामने आएगी।


यह डाटा दैनिक भास्कर से प्राप्त किया गया है।  

News was also published on:

No Comments

    Leave a Reply