Categories
News

MLSU की वेबसाइट पर UG-PG परीक्षा के एडमिट कार्ड उपलब्ध

MLSU के Under Graduate और Post Graduate की परीक्षाएं जो 17 सितंबर से शुरू होने वाली हैं उनके अड्मिट कार्ड (Admit Card) MLSU के वेबसाइट पर उपलब्ध हैं जो मंगलवार से डाउनलोड किए जा सकतें हैं।

अड्मिट कार्ड डाउनलोड करने की लिंक: MLSU Portal Exam Admit Card

MLSU के Under Graduate और Post Graduate के फाइनल ईयर की परीक्षाएं जो लॉकडाउन के कारण नहीं हो पाई थी। हाल ही में आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद फाइनल ईयर के फाइनल सेमेस्टर की बची हुई परीक्षाएं करवाई जा रही है जो नियमित और स्वयंपाठी दोनों ही स्टूडेंट्स के लिए हो रही है।

एक्साम्स के MLSU ने 65 केंद्र बनाए है जिनमें करीब 42 हज़ार स्टूडेंट्स एग्जाम देंगे। परिवर्तित व्यवस्था के अंतर्गत इस बार परीक्षाएँ सुबह 8 से 10, 12 से 2 तथा 4 से 6 बजे की तीन पारियों में होंगी जिनकी समय अवधि 3 घंटे की बजाए 2 घंटे की होगी।

यूनिवर्सिटी द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार सभी स्टूडेंट्स को निर्धारित समय से काम से काम 30 मिनिट पहले एग्जाम सेंटर पर पहुंचना होगा। सभी स्टूडेंट्स की थर्मल स्केनिंग और सेनिटाइजेशन होगा जिसके बाद ही स्टूडेंट्स एग्जाम दे सकेंगे। स्टूडेंट्स को अपने साथ मास्क, पीने का पानी और सेनिटाइजर भी साथ लाने के निर्देश दिए गए हैं।

MLSU के कुलपति ने कोविड गाइडलाइन के अनुरूप सभी अधीक्षकों को पूरी गम्भीरता से एक्साम्स करवाने के निर्देश दिए हैं।

By Neha Tare

A Content Writer at UdaipurBlog who has worked as a marketing professional for many startups. The post-grad in Advertising and Public Relations enjoys travelling, exploring, learning, reading and writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *