Categories
News

उदयपुर के तीन और लोगों के कोरोना पोज़िटिव होने की पुष्टि

मल्लातलाई के 15 वर्षीय किशोर के कल कोरोना पोज़िटिव होने के बाद, उसी के परिवार के तीन अन्य सदस्यों के कोरोना पोज़िटिव होने की पुष्टि हुई है। सभी लोग उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती हैं।

उल्लेखनीयहै की उदयपुर के मल्लातलाई में गुरुवार को 15 साल का बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया। बच्चा अपने परिवार समेत कुछ दिनों पहले ही इन्दौर से लौटा था और तभी से पूरे परिवार को क्वॉरेंटाईन कर रखा था।

गुरुवार को बच्चे के कोरोना पॉज़िटिव होने की पुख्ती होने पर जिला कलक्टर आनंदी ने कफ्र्यू लगाने के आदेश जारी किए। आदेश के तहत उदयपुर के मल्लातलाई, रज्जा कॉलोनी, मस्तान बाबा क्षेत्र, रानी रोड, ओटीसी कॉलोनी, अम्बामाता स्कीम, अलकापुरी, एकलव्य कॉलोनी, हरिदास जी की मगरी, सज्जनगर, रामपुरा चौराहा, यादव कॉलोनी, अम्बावगढ, ब्रहमपोल, जाड़ागणेशजी रोड तथा अन्य इलाको में कर्फ्यू लगा दिया गया।

संक्रमित परिवार पहले से क्वारेंटाईन होने से संक्रमण का ख़तरा कम है। फिर भी सभी से अपील है की अपने घरों में रहें, सुरक्षित रहें!

By Neha Tare

A Content Writer at UdaipurBlog who has worked as a marketing professional for many startups. The post-grad in Advertising and Public Relations enjoys travelling, exploring, learning, reading and writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *